Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाई

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 16, 2024 07:33 PM
 
 
शिमला,
 
उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप ने खंड विकास अधिकारी टूटू अनमोल को संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उनका यूपीएससी रैंक 438 है। 30 वर्षीय अनमोल ने हिमाचल प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में भी टॉप किया था। 
अनमोल ने आज यहाँ उपायुक्त कार्यालय में उपायुक्त से शिष्टाचार भेंट की। उपायुक्त ने अनमोल को एक बेहतर प्रशासनिक अधिकारी की तरह कार्य करते हुए लोगों की सेवा करने के लिए कहा। 
अनमोल ने बताया कि उपायुक्त अनुपम कश्यप उनके प्रेरणास्त्रोत हैं और अनमोल के पिता सेवानिवृत एचएएस अधिकारी श्री कृष्ण चंद ने भी अनुपम कश्यप के साथ कार्य किया है। उन्होंने बताया कि उनकी माता श्रीमती ऊषा देवी बल्द्वाड़ा जिला परिषद वार्ड से जिला परिषद सदस्य हैं। अनमोल का एक छोटा भाई भी है जोकि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। 
अनमोल ने बताया कि वह सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत पौंटा के चुक्कू टांडा ने निवासी हैं। उनकी प्रारंभिक शिक्षा केंद्रीय विद्यालय में हुई है। इसके बाद एनआईटी हमीरपुर से सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और एमटैक आईआईटी दिल्ली से की। अनमोल वर्तमान में शिमला जिला के विकास खंड टुटू में बीडीओ हैं। 
अनमोल ने बताया कि वह अपने पिता को देखकर ही प्रशासनिक सेवा में आना चाहते थे और उन्होंने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता को दिया। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज कांग्रेस की सरकार को बिजली का महा झटका लगा : बिहारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया  हिमाचल सेब उत्पादक संघ आनी  का एक दिवसीय अधिवेशन आयोजित पोस्टल बैलेट से वोट देने के लिए स्थापित होंगे सुविधा केन्द्र- अपूर्व देवगन स्काउट-गाइड से युवा पीढ़ी को मिलते हैं संस्कार : रजनीश रांगड़ा एचपीएनएलयू, शिमला ने "लिंग, कामुकता और विकलांगता: समकालीन दुनिया में कानून और समाज का आत्मनिरीक्षण" विषय पर फोकस समूह चर्चा का आयोजन किया। मतदाता बनकर मतदान अवश्य करें सभी युवाः डॉ. पूनम विश्वस्तरीय आधुनिक तकनीक से बनेंगी भोरंज की सड़केंः सुरेश कुमार 
-
-
Total Visitor : 1,64,80,018
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy